भारत सरकार ने लॉक डाउन के प्रथम चरण में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया है । इस दौरान लोगों को घर मे रहने के लिए कहा जा रहा है । 


होम डिलीवरी सप्लाई मित्र पोर्टल उत्तर प्रदेश में शुरू, घर बैठे मिलेगा जरूरत का सामान


लेकिन घरेलू वस्तुओं के लिए लोगों को घर से बाहर निकलना ही पड़ता है । हालांकि दुकानदार व ग्राहक दोनों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने के लिए कहा जा रहा है ।

होम डिलीवरी सप्लाई मित्र पोर्टल उत्तर प्रदेश में शुरू, घर बैठे मिलेगा जरूरत का सामान

इस सम्बंध में पुलिस प्रशासन भी चौकन्ना है लेकिन फिर भी लोग अभी भी लापरवाही दिखा रहे हैं । आगामी 15 अप्रैल को लॉकडाउन खुलने जा रहा है । अब लोग अपनी जरूरत के सामान के लिए भीड़ अधिक न बढ़ाएं । इसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने होम डिलीवरी सप्लाई मित्र सेवा (Home Delivery Supply Friend Services)

होम डिलीवरी सप्लाई मित्र सेवा की प्रदेश सरकार ने की शुरू, Home Delivery Supply Friend Services
की शुरुआत की है । इस सेवा के अंतर्गत लोगों को दैनिक जरूरत का सामान घर पर ही मिलेगा । अगर आप की दुकान हैं तो आप भी होम डिलीवरी के लिए अपनी दुकान को रजिस्टर्ड करा सकते हैं ।


अगर आप किसी संस्था चलाते हैं । और जरूरतमंद लोगों तक पका पकाया खाना पहुँचाना चाहते हैं तो अपनी संस्था को Supply Mitra UP पोर्टल पर रजिस्टर कर सकते हैं ।

इस पोर्टल के माध्यम से आप अपने आस पास
अपने निकटवर्ती किराना / राशन सामग्री की होम डिलीवरी करने वाले वितरक की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।
निकट की राशन की दुकान जानने के लिए क्लिक करें क्लिक करें
इसके बात इस Supply Mitra UP पोर्टल के और भी फायदे हैं । आप आस पास पके पकाए भोजन प्रदान करने वाले सेंटर की जानकारी भी इस पोर्टल से पा सकते हैं ।
पके हुए भोजन केन्द्रों की जानकारी प्राप्त करने के लिए क्लिक करें
और नया पुराने