रेलकर्मियों ने निकाली बाइक रैली सातवें वेतन आयोग की सिफारिश के विरोध में कर्मचारियों का प्रदर्शन - shasanadesh - up shasanadesh, up govt, up government, cm of up, up official website, salary, pension
  • Latest Government Order

    गुरुवार, 9 जून 2016

    रेलकर्मियों ने निकाली बाइक रैली सातवें वेतन आयोग की सिफारिश के विरोध में कर्मचारियों का प्रदर्शन

    जासं, इलाहाबाद : सातवें वेतन आयोग की सिफारिश के विरोध में नार्थ सेंट्रल रेलवे इंप्लाइज संघ ने गुरुवार को रैली निकाली।

    नार्थ सेंट्रल रेलवे मेंस यूनियन ने भी रैली निकाल आंदोलन की नोटिस जीएम को सौंपी। सातवें वेतन आयोग की सिफारिश के विरोध में रेलकर्मियों का आंदोलन 11 जुलाई से शुरू होगा।

    इसकी नोटिस देने के लिए रेल कर्मियों ने गुरुवार को रैली निकाली और सूबेदारगंज स्थित उत्तर मध्य रेलवे के जीएम कार्यालय पहुंचे। वहां पर एनसीआरईएस के महामंत्री आरपी सिंह और एनसीआर मेंस यूनियन के महामंत्री आरडी यादव ने जीएम को आंदोलन की नोटिस दी।

    उन्होंने कहा कि उनकी मांग नहीं मानी गई तो 11 जुलाई से आंदोलन किया जाएगा। नोटिस देने से पहले हुई सभा में कर्मचारी नेताओं ने कहा कि बिबेक देबराय कमेटी की सिफारिशों को रद किया जाय।

    इस मौके पर इंप्लाइज संघ के सैयद शकील हैदर, गोविंद सिंह, वीजी गौतम, मान सिंह, राम कुमार, एसके मिश्र, बेचन अली, रूपम पांडे आदि और मेंस यूनियन के आके श्रीवास्तव, शीतला प्रसाद, अजय सिंह यादव, जेपी यादव, शम्भू लाल, केबी सिंह आदि मौजूद थे।