आजम के डर से सरकार ने आईपीएस अफसर का तबादला किया निरस्त, - shasanadesh - up shasanadesh, up govt, up government, cm of up, up official website, salary, pension
  • Latest Government Order

    बुधवार, 30 मार्च 2016

    आजम के डर से सरकार ने आईपीएस अफसर का तबादला किया निरस्त,

    ब्यूरो,लखनऊ,शासन ने सोमवार को आठ आईएएस और पांच पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए। इनमें एक दिन पहले हटाए गए पांच अधिकारियों के तबादलों में संशोधन भी किया गया है। लोकेश एम. कुशीनगर और वीरेश्वर सिंह महोबा के जिलाधिकारी की कुर्सी बचाने में सफल रहे हैं ।

    प्रदेश सरकार ने रविवार को एकमुश्त 67 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे। इनमें रामपुर में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर तैनात अमित किशोर को नया सूचना निदेशक बनाया गया था। ।

    जानकार बताते हैं कि संसदीय कार्यमंत्री आजम खां विदेश यात्रा पर हैं और उनकी गैरमौजूदगी में उनके जिले के सीडीओ का तबादला उन्हें नागवार गुजर सकता था। लौटने पर नाराजगी की नौबत आए, इससे पहले ही सरकार ने अमित का तबादला निरस्त कर दिया है।

    वे रामपुर के सीडीओ बने रहेंगे। सरकार नए सूचना निदेशक का नाम अभी तय नहीं कर पाई है। इसके अलावा लोकेश एम. को एक दिन पहले कुशीनगर से हटाकर जालौन भेजा गया था। अब लोकेश का तबादला निरस्त कर दिया गया है। वे कुशीनगर में बने रहेंगे।